सुपरस्टार सलमान खान ने शॉर्ट फॉर्म वीडियो ऐप ‘चिंगारी’ में इन्वेस्टमेंट किया है। बेंगलुरु बेस्ड कंपनी ने शुक्रवार को इस बात का एलान किया। कंपनी ने कहा, “बहुत खुशी की बात है कि सलमान हमारे ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर और इन्वेस्टर के तौर पर ऑन बोर्ड आए हैं। हमें पूरा यकीन है कि हमारा एसोसिशन चिंगारी को भविष्य में ऊंचाइयों पर लेकर जाएगा।” हालांकि, यह खुलासा नहीं हुआ हैकि सलमान ने इस कंपनी में कितना पैसा लगाया है। इस ऐप के भारत में फिलहाल 56 मिलियन यूजर्स हैं।